कौन है सोनम गुप्ता? क्यों सोनम बेवफा है? सोनम गुप्ता का खास इंटरव्यू Sonam Gupta Exclusive interview. Why #SonamGuptaBewafaHai?

आजकल हर तरफ सोनम गुप्ता की ही चर्चा है और लोग बेसब्री से जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है ये सोनम गुप्ता और क्या सच में सोनम गुप्ता बेवफा है? आज आपकी मुलाकात होगी Sonam Gupta से इस खास इण्टरव्यू में और वे खुद बतायेंगी कि क्या वे बेवफा हैं और हां तो क्यों? नीचे दिये गये वीडियो को प्ले कीजिये और इण्टरव्यू का आनन्द लीजिये। Kya sach me Sonam Gupta Bewafa hai ..



कृपया वीडियो को लाइक और चैनल को सब्सक्राइब करें।

और अब सोनम के द्वारा भेजा गया एक शेर

जिस नोट पर मुझे बेवफा लिख दिया ऐ गालिब ..
सही समय मुझपर खर्च लेते तो मैं खफा ना होती, दफा ना होती..
यूँ ही कोई सोनम गुप्ता बेवफा नहीं होती।
Emotional*सोनम गुप्ता*।😂😂😝

दोस्तों ये तो हुई हंसी-मजाक की बात, लोगों के हंसी मजाक का मुद्दा बनना अलग बात है लेकिन मेनस्ट्रीम मीडिया में अगर इस विषय पर चर्चा हो तो बड़े ही दुर्भाग्य की बात है .. "सोनम गुप्ता की बेवफाई का सच..."
ये हैडलाइन है मेन स्ट्रीम मीडिया की.
.. ये राष्ट्रीय महत्व की वो खबर है जिसे मेन स्ट्रीम मीडिया कवर कर रहा है। ये प्राइम टाइम की प्राइम स्टोरी है। एक लड़की के नाम का मजाक उड़ाना ये स्तर है भारत के मीडिया का...काश चर्चा का विषय यह होता कि करेन्सी को खराब होने से कैसे रोका जाय

ता नहीं कब सुधरेगा भारत का मीडिया.. एक तो रवीश कुमार - एनडीटीवी जैसे देशद्रोही .. दूसरे अंजना ओम कश्यप -आज तक जैसे छिछोरे .. 90 प्रतिशत यही दो टाइप के है भारतीय मीडिया में और हां तहलका मैगजीन वाले पत्रकार .. तरुण तेजपाल जिनकी बलात्कार के मामले में गिरफ्तारी हुई थी .. यही है आज की भारत की मीडिया का चेहरा .. 

मेनस्ट्रीम मीडिया के द्वारा इस तरह की खबरें दिये जाने के कारण सोनम गुप्ता नाम की लड़किया भी मानसिक तनाव से गुज़र रही होंगी . कुछ वैसा ही जैसे शीला की जवानी वाले गाने के बाद शीला नाम की लड़कियों का हाल हुआ था। वह किसी की बहन है , किसी की बिटिया है किसी की पत्नी भी है....फेसबुक पर एक सोनम गुप्ता नाम की लड़की अफवाह से परेशान होकर . आत्महत्या करने की बात कर रही है ..

कल जिस वक़्त सीएनएन नासा पर एक बेहतरीन डाक्यूमेंटरी दिखा रहा था, हमारे चनेल सोनम गुप्ता पर अपनी खोजी पत्रकारिता का ऐतिहासिक उदाहरण पेश कर रहे थे। जब सोश्ल मीडिया की ट्रालिङ्ग मेंस्ट्रीम मीडिया मे खबर बन जाये तो समझिए मीडिया के दिन लदे। उम्मीद है कि ये जल्दी ही बदलेगा .. अगली पोस्ट में मिलते हैं ..

हमारा फेसबुक पेज लाइक करना मत भूलियेगा : https://www.facebook.com/GyanvaniOfficial/


नोट : यह आर्टिकिल किञ्जल्क तिवारी द्वारा ज्ञानवाणी के लिए लिखा गया है तथा सर्वाधिकार लेखकाधीन है। इसके पुनः प्रकाशन के लिए लेखक की पूर्व-अनुमति आवश्यक है।



Comments