'धमाका' सिर्फ 501 रुपये में मिलेगा नया 4G जियो फोन 2 Pre Book JioPhone 2

How to get JioPhone 2 at Rs 500
How to get New JioPhone at Rs 500 

Jio Phone 2 Price in India, Booking Date, Specifications, Images, Features, Models, Smartphone Pre Booking : रिलायंस की सालाना AGM में मुकेश अंबानी की कंपनी ने JIO Phone 2 लॉन्च कर दिया है। फोन को यूजर्स के लिए 15 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा


रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इस ऑफर का ऐलान करते हुए कहा कि 21 जुलाई से जियो फोन मॉनसून हंगामा की शुरुआत होने जा रही है जिसमें वे अपना पुराना फीचर फोन देकर मात्र 501 रुपये में नया फोन पा सकते हैं. कंपनी ने जियो फोन के लिए इफेक्टिव एंट्री कॉस्ट को घटाकर 501 रुपये कर दिया है. इसके अलावा आपके लिए खुशखबरी यह भी है कि अब आप जियो के सभी फोन में व्हाट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब भी चला सकेंगे.
JIO PHONE 2 FEATURES SPECIFICATIONS PRICE
JIO PHONE 2 FEATURES SPECIFICATIONS PRICE

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने JioPhone 2 का भी ऐलान किया जो आने वाले पंद्रह अगस्त से 2999 रुपये में मिलेगा. JIO Phone 2 की घोषणा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी ने की. JIO Phone 2 में कई नए फीचर जोड़े गए हैं, जो यूजर्स को पसंद आएंगे. माना जा रहा है कि अपनी लॉन्चिंग के साथ ही मार्केट में जगह बनाने वाली जियो सर्विस के फोन भी आने वाले दिनों में इस मार्केट की दिशा बदल देंगे.


फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की बिक्री 15 अगस्त 2018 से होगी और इसकी कीमत 2,999 रुपये है लेकिन जियो फोन को 500 रुपये के साथ वापस करके इस फोन को खरीदा जा सकेगा।

Comments